Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

जम्मू-कश्मीर के अरनिया में दिखा संदिग्ध ड्रोन, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

जम्मू संभाग के अरनिया सैक्टर में सोमवार सुबह एक संदिग्ध ड्रोन देखा गया। जिसके तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन प्रारंभ कर दिया। इस घटना की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि आज सुबह करीब 5:30 बजे अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास अरनिया सैक्टर में सैनिकों द्वारा आसमान में लाल-पीली रोशनी देखी गई थी जिसको निशाना बनाते हुए सैनिकों द्वारा 25 राउंड फायरिंग भी की गई। अधिकारी ने आगे बताया कि ड्रोन को पाकिस्तान की ओर जाते देखा गया। बता दें कि एलओसी और आईबी पर सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के कारण पाकिस्तान घुसपैठ के लिए ड्रोन का सहारा ले रहा है। वह अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है।
मालूम हो, अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद और विशेषकर इसी साल फरवरी के महीने में हुए सीजफायर समझौते के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और जिसके बाद से ड्रोन गतिविधियों में बढ़ोतरी हुई है| पाकिस्तान आतंकी वारदातों को अंजाम देने के लिए और आतंकियों तक हथियार पहुंचाने के लिए ड्रोन का सहारा ले रहा है।

Exit mobile version