Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

छोड़कर भाग रहा था प्रेमी, महिला प्रेमिका ने जमकर चप्पलों से पीटा

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बस स्टैंड पर महिला प्रेमिका और उसके प्रेमी के बीच सोमवार को मारपीट का एक मामला सामने आया है। इस हाई वॉल्टेज ड्रामे की चर्चा पूरे शहर भर में हो रही है। मारपीट होते देख लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। दोनों के बीच विवाद का पता चलने पर लोग हैरान रह गए। जानकारी के अनुसार औराई के रतवारा का रहने वाले सुरेश राम का प्रेम संबंध चंडीगढ़ की रहने वाली एक महिला के साथ था और दोनों बगैर शादी के ही पति और पत्नी के रूप में साथ रहे रहे थे।
साथ ही सुरेश ने महिला से शादी का भी वादा किया हुआ था। लॉकडाउन लगने के कारण वह अपनी महिला प्रेमिका के साथ अपने गृह जनपद वापस आ रहा था इसी दौरान मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर वह महिला को छोड़ कर गायब हो गया। महिला ने भी हार नहीं मानते हुए खोजते-खोजते शहर के बस अड्डे जा पहुंची जहां पर उसने अपने प्रेमी को धर दबोचा, साथ ही उसने चप्पल से अपने प्रेमी की धुनाई शुरू कर दी। इसी दौरान कुछ वहां पर कुछ महिलाओं ने पीड़ित महिला को समझाने को कोशिश की लेकिन वह लगातार अपने प्रेमी पर चप्पल से मारती रही। इसके बाद स्थानीय महिलाओं ने प्रेमिका की भी जमकर पिटाई कर दी। मामले के सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों किसी तरह से शांत कराया। खास बात यह रही कि दोनों की वहां से बगैर मामला दर्ज कराएं वहां से रफूचक्कर हो गए।

Exit mobile version