Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

चार दिन बाद मिला बेटी का सुसाइड नोट, गुस्साए परिजनों ने थाने का किया घेराव

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 24 जुलाई को एक 20 वर्षीय एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया था। इस घटना के चार दिन बाद परिजनों को बेटी के बिस्तरों की साफ-सफाई के दौरान एक सुसाइड नोट उसकी तकिया के नीचे से मिला। इस नोट में छात्रा ने आपबीती अपनी लिखावट में लिखी हुई थी। नोट को पढ़ते ही परिजनों के हाथ-पांव फूल गए, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग की।
इस सुसाइड नोट के मुताबिक, छात्रा ने पड़ोस के जीत सिंह पर आरोप लगाया है कि उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी, जिनको आरोपी ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था। आरोपी जीत उसे धमकी देता और लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। उससे तंग आकर पीड़िता ने आत्महत्या करने का फैसला किया था। बता दें, पीड़िता ने इंसाफ की मांग करते हुए लिखा, “पिताजी मेरे मरने के बाद जीत सिंह को सजा जरुर दिलाना। मुझे माफ करना मैं इस दुनिया से दूर जा रही हूं”।
गौरतलब है, पुलिस ने संगीन धाराओं के तहत आरोपी जीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है साथ ही उसकी तलाश में जगह-जगह गश्त कर रही है।

Exit mobile version