Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

चरणजीत सिंह चन्नी ने सीएम बनते ही किया बड़ा ऐलान, किसानों का बकाया बिजली बिल होगा माफ

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि किसानों का बकाया बिजली बिल माफ किया जाएगा साथ ही कटे हुए कनेक्शन एक बार फिर बहाल किये जाएंगे। इसके अलावा उन्होनें कर्मचारियों से अपील करते हुए हड़तालें कत्म करने की मांग की है। चन्नी ने वादा किया है कि जल्द से जल्द सरकारी कर्मचारियों की मांगो को पूरा करने की कोशिश की जाएगी। बता दें, चन्नी ने इस सबके बीच केंद्र सरकार पर हमला करते हुए तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि पुलिस आम आदमी को परेशान नहीं करेंगी, हर व्यक्ति की परेशानी सुनी जाएगी।
इसके अलावा पंजाब के नए सीए चन्नी ने कहा कि पार्टी सर्वोच्च है, मुख्यमंत्री या कैबिनेट नहीं। पार्टी के विचारधारा के अनुसार ही सरकार काम करेगी। उन्होनें पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यकाल की तारीफ करतेहुए कहा कि कैप्टन ने पंजाब के लिए अच्छा काम किया है। हम उनके कामों की सराहना करते हैं और उनके कामों को आगे बढ़ाएंगे।

Exit mobile version