Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, आठ माह के बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर घर में लूटपाट

यूपी में गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद है। जिले में लगातार लूट और हत्या की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। बीती रात सोमवार करीब डेढ़ बजे से लेकर सुबह साढ़े चार बजे तक बदमाशों ने कविननगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार में भोपाल शर्मा के घर आठ माह के बच्चे के गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने घर की महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की। पीडित परिवार ने बताया कि बदमाश इस दौरान आठ लाख के जेवर और एक लाख रूपये नगद लूट ले गए। उन्होंने आगे बताया कि बदमाशों ने 8 महीने के बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर भोपाल शर्मा के परिवार के सभी लोगों के हाथ बांधकर उनके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

इसके बाद इन चोरों ने आराम से घटना को अंजाम दिया। बता दें कि भोपाल शर्मा 2014 में केदारनाथ में आई बाढ़ से भी पीडित हैं। उस आपदा में भोपाल शर्मा के बेटे-बहू, पोते सहित परिवार के छह लोगों की मौत हो गई थी। एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बदमाशों की पहचान के लिए आस-पास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। वहीं पीडित परिवार की तरफ से भी कहा जा रहा है कि घटना को अंजाम देने में किसी परिचित का भी हाथ हो सकता है। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से गाजियाबाद में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। 20 जून को भी कुछ लोगों ने एक पत्रकार की गोली मार कर हत्या कर दी थी। वहीं कल( सोमवार) को भी साहिबाबाद इलाके में भी एक नवविवाहित युवती का शव एक सूटकेस में मिला था।

Exit mobile version