Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कोरोना का कहर जारी, आईपीएल 2021 के बाद टी20 विश्वकप स्थगित होने की आशंका

देश में कोरोनावायरस का आतंक लगातार जारी है। कोई भी इससे बच नहीं पा रहा है। बीते दिनों अमित मिश्रा, वरुण चक्रवर्ती, रिद्धिमान साहा, माइक हसी, लक्ष्मीपति बालाजी जैसे कुछ खिलाड़ियों और कोचेस के कोरोना संक्रमित हो जाने के कारण को स्थगित करना पड़ा था। अब आशंका जताई जा रही है कि कोरोनाकाल में टी-20 वर्ल्ड कप को भी स्थगित किया जा सकता है। भारत में हालत कुछ दिनों में बद से बदतर हो गए हैं। और यह सब अभी थमने का नाम भी नहीं ले रहा है।ऐसे में वर्ल्ड कप की मेजबानी की संभावना भी काफी कम हो गई है। गौरतलब है कि नवंबर के आस-पास देश में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है। साथ ही में देश में बायो बबल का प्रयोग सफल नहीं रहा है। इसके चलते अब विदेशी खिलाड़ी भी कोरोनाकाल में भारत का दौरा करने से बचेंगे।
टी20 वर्ल्ड कप को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज इयान चैपल का बयान सामने आया है। इयान चैपल ने अपने एक कॉलम में लिखा है कि आम जनता में कोविड संक्रमण के बढ़ने और मौतों तथा कुछ खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने के कारण आईपीएल 2021 का निलंबन इस बात को याद दिलाता है कि यह खेल अभेद्य नहीं है।’ ऐसे में कोविड-19 के कारण भारत में होने वाले आगामी टी-20 विश्व कप के स्थगित या किसी अन्य स्थान पर आयोजित किए जाने से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Exit mobile version