Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन, 192 छात्रों को मिला नियुक्ति पत्र

ग्रेटर नोएडा शहर के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज ऑफ पॉलीटेक्निक में ओपन कैम्पस सिलेक्शन रोजगार मेले का गुरूवार को आयोजन किया गया । रोजगार मेले में देश की कई बड़ी कंपनियां पहुंची। इस दौरान कॉलेज के 255 छात्र और छात्राओं ने साक्षात्कार के लिए आवेदन किया। आईआईएमटी कॉलेज ऑफ पॉलीटेक्निक के डॉयरेक्टर उमेश कुमार ने कहा कि डीएमआरके, वीजीएस ग्रुप, न्यू एलन बैरी वर्क, टीईपीएल, कांटिनेटल ईजिन, केपरो प्राइवेट लिमिटेड, एमटेक प्राइवेट लिमिटेड, जैसी नामी कंपनियों में रोजगार उपलब्ध कराने के लिए कंपनी अधिकृत अधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान छात्र छात्राओं ने अपने हाई स्कूल सहित सभी डिग्री और डिप्लोमा सर्टिफिकेट के ओरिजनल और फोटो कापी लेकर रोजगार मेले में पंजीकरण किया। कॉलेज के प्रवक्ता राजतिलक शर्मा ने बताया कि कंपनियों ने कॉलेज के 192 छात्रों-और छात्राओं को नियुक्ती पत्र सौपें। उन्होंने आगे कहा कि समय-समय पर कॉलेज में रोजगार मेले के माध्यम से युवा वर्ग को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जाते रहे हैं।

Exit mobile version