Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कैश वैन लूटने आए बदमाशों ने सुरक्षाकर्मियों पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक सिपाही घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ घूम रहे बदमाशों ने मंगलवार को सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्होंने खुलेआम पुलिस कर्मियों पर गोलियां बरसाईं। इस गोलीबारी में एक सिपाही घायल हो गया। दरअसल, बाइकसवार ये बदमाश बैंक के बाहर खड़ी कैश वैन को लूटने के इरादे से आए थे। पहले से घात लगाए इन अपराधियों ने मोटरसाइकिल को वैन के पीछे ही रोक दिया, तभी पिछली सीट पर बैठा शख्स उतरा और गाड़ी की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों पर गोलियां दागने लगा। जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस बल ने भी जमकर फायरिंग की और मोर्चा सम्हाला। हालांकि, पुलिस कर्मियों की मुस्तैदी से बड़ी लूट होने से बच गई लेकिन दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरु कर दी है।
गौरतलब है, बिहार में इस वक्त कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। सभी जगहों पर पुलिस तैनात है लेकिन राज्य में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिन दहाड़े इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Exit mobile version