Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

के आर के ने ट्वीट कर अक्षय के करियर पर उठाए सवाल

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बैकटूबैक फिल्मों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने को तैयार हैं। ऐसे में फिल्म एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान यानी केआरके ने अक्षय की फिल्मों पर तंज कसते हुए, उनके करियर पर सवाल उठाए हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट में लिखा, “अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए कोई खरीददार नहीं बचा है। उनकी सूर्यवंशी और बेलबॉटम जैसी फिल्में रिलीज़ नहीं हो पा रही हैं और वह एक के बाद एक नई फिल्मों की घोषणा करते जा रहे हैं और हर महीनों के सातों दिन शूटिंग कर रहे हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि उनके पास पैसे बनाने के लिए सिर्फ 2-3 साल ही बचे हैं। पागल प्रोड्यूसर उन्हें लगभग 125 करोड़ दे रहे हैं”।
कमाल राशिद खान के इस ट्वीट के बाद अक्षय के फैंस में काफी नाराज़गी है। कई यूजर्स ने केआरके को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें अक्षय से जलन हो रही है, वे उनकी बैकटूबैक फिल्मों से परेशान हैं।
बता दें, फिल्म अभिनेता अक्षय अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी यह मूवी 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ करी जाएगी। हांलाकि इससे पहले सूर्यवंशी को 1 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था लेकिन कोविड-19 के चलते डेट कैंसिल कर दी गई थी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर सिंह का कैमियो(कुछ देर के लिए नज़र आएंगे) भी होगा। इसके अलावा अक्षय की बच्चन पांडे, बेलबॉटम, रामसेतु जैसी तमाम फिल्में लाइन में लगी हुई हैं।

Exit mobile version