Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

केटी पेरी ने कहा कि मुंबई में फर्स्ट नाइट में वो जैकलीन फर्नांडीज की किक देखना चाहती हैं

35 वर्षीय गायिका मुंबई शहर में अपने पहले संगीत कार्यक्रम के लिए हैं, जो 16 नवंबर तक नहीं हो रहा है। इसलिए, केटी पेरी बॉलीवुड के स्वाद में भीगना चाहती हैं और अंतरिम दिनों में “हर चीज में लिप्त होने के लिए उत्साहित हैं”। जैकलिन फर्नांडीज के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने वाली “रोर” की गायक ने अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर “मुंबई में पहले दिन के प्लान” के बारे में बताया। क्या आप अंदाज़ा लगा सकते हैं? कैटी पेरी किक देखना चाहती है, जिसमें जैकलीन और सलमान खान भी हैं। “मैं किक देखने के लिए घर जा रही हूं।

यही मैं मुंबई में अपनी पहली शाम को करना चाहती हूं।” केटी पेरी और सलमान खान 2012 में चेन्नई में आईपीएल उद्घाटन समारोह का हिस्सा थे।

इस बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में केटी पेरी और जैकलीन फर्नांडीज ने मीडिया और पापराज़ी को नमस्ते के साथ शुभकामनाएं दीं। मुंबई में एक सप्ताह बिताने के बारे में बात करते हुए, केटी पेरी ने कहा: “मैं एक मजेदार पार्टी में जा रही हूं, कुछ बॉलीवुड लोगों से मिलने जा रही हूं और कुछ अविश्वसनीय बैंड सुन रही हूं। मुझे यहां आए काफी समय हो गया है,” पीटीआई ने बताया। शनिवार को अपने मुंबई कॉन्सर्ट के बाद, केटी पेरी को कथित तौर पर फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाएगा, जिन्होंने स्पष्ट रूप से एक होने वाली पार्टी की योजना बनाई है। पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, वरुण धवन, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा और अधिक जैसे मेहमानों के साथ केटी पेरी चिल करेंगी।

केटी पेरी 16 नवंबर को अपने ब्लॉकबस्टर कॉन्सर्ट के साथ वन प्लस संगीत समारोह का उद्घाटन करेंगी। “मैं भारत लौटकर बहुत खुश हूं और मुंबई में अपने पहले प्रदर्शन को सुर्खियों में लाने के लिए उत्साहित हूं। वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में मैं अपने सभी इंडियन केटीकैट्स को देखने और उनके लिए गाने के लिए उत्सुक हूं”, उन्होनें पहले एक बयान में आईएएनएस को सूचित किया।

Exit mobile version