Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कार से भी महंगा है इन एक्ट्रेस का हैंडबैग

लग्जरी हैंडबैग से बॉलीवुड एक्ट्रेस का लगाव काफी बार देखा गया है। कुछ समय पहले आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर शनेल के रेड, टू-साइड स्लिंग बैग के साथ देखा गया था तब से उनका ये बैग चर्चा का विषय बना हुआ है। आलिया का ये बैग शनेल के लेटेस्ट 2019 स्प्रिंग कलेक्शन का हिस्सा है । लैंबस्किन से बने इस बैग की कीमत लगभग 4,82,534 रुपए बताई जा रही है। आइए आप को बताते है ऐसे ही कुछ खास बैगस के बारे में…

1.करीना कपूर खान को अपने बर्किन बैग के साथ कम ही देखा जाता है । एरमेज़ के बर्किन बैग का मालिक बनना आसान नहीं है लेकिन पटौदी खानदान की बहू के लिए इसे खरीदना कोर्इ मामुली बात है। इस बैग की कीमत लगभग 9 लाख रुपये है। इस बैग के इतना महंगा होने के पिछे का कारण ये है की आप इस एरमेज़ के बैग को बुटीक पर जाकर नहीं खरीद सकते। ब्रैंड आसानी से आपको ये बैग नहीं देता। बुकिंग से पहले आपको यह बताना होगा कि इससे पहले आप किस ब्रैंड के बैग्स इस्तेमाल करते थे। आपकी प्रतिष्ठा जानने के बाद ही यह ब्रैंड बुकिंग लेता है। बुकिंग के बाद हो सकता है आपका नंबर 5-6 साल बाद आए।

2. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पास शनेल का जेरी कैन प्लेक्सीग्लास मिनॉडियर है। प्रियंका ने इसे अपने स्ट्रीट स्टाइल फैशन का हिस्सा बनाया हुआ है । इस बैग की कीमत लगभग 8.5 लाख रुपये है।

3. सोनम कपूर जिन्हें बॉलीवुड की फैशन क्वीन भी माना जाता है। उन्के बैग कलेक्शन में डिऑर और एरमेज़ केली जैसे नाम शामिल हैं। लेकिन उनका पसंदीदा ब्रैंड बैग शनेल क्लासिक है। जिसकी कीमत लगभग चार लाख रुपये है। शनेल बैगस आपको कई अलग- अलग साइज़ और कलर्स में मिल सकता है।

4. दीपिका पादुकोण को भी शनेल बैगस काफी पंसद है। दीपिका के शनेल डबल एक्सएल फ्लैप बैग का साइज बेहद बड़ा और लुक बेहद लग्ज्यूरियस है। इस हाइ-एंड बैग की कीमत 3.5 लाख रुपये से ज्यादा है ।

5. अनुष्का शर्मा जो की क्वीन ऑफ कैजुअल फैशन है। उनका लेदर फेंडी हैंडबैग अब उनके कैजुअल फैशन का हिस्सा बन चुका है। जिसकी कीमत लगभग 1.5 लाख रुपये है।

Exit mobile version