Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

ऑस्ट्रेलिया दौरा : गम्भीर ने कोहली को बताया हार का जिम्मेदार, कप्तानी पर भी उठाए सवाल

आईपीएल में कुछ खास न कर पाने के बाद कोहली ने अपने प्रशंसकों को अंतर्राष्ट्रीय मैचों में भी निराश किया है। तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज में टीम इंडिया पहले दोनों मैच गवां चुकी है, अब अगला मुकाबला 2 दिसंबर को कैनबरा में है। टीम के ऐसे प्रदर्शन को देखकर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गम्भीर ने कोहली की जमकर आलोचना की है। उन्होने कहा कि बतौर कप्तान कोहली हर जिम्मेदारियों में विफल होते दिख रहे हैं, भारत ने लगातार दो मैचों में 370 से ज्यादा रन दे दिए, जिसके जिम्मेदार भी कोहली हैं। गम्भीर ने कहा कि भारतीय कप्तान की गेंदबाजी रणनीति उनकी समझ से परेय है। उनका कहना है कि भारत की हार का सबसे बड़ा कारण कोहली की खराब कप्तानी है।
आपको बतादें कि ऑस्ट्रेलिया में हो रहे तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज गवाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। पहला मैच हारने के बाद भी टीम को सीरीज जीतने की उम्मीदें थीं लेकिन भारत दूसरा मैच हारते ही ऑस्ट्रेलिया से सीरीज गंवा बैठा।

Exit mobile version