Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

ऑनलाइन लघु फिल्म प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा, आईआईएमटी के सनद रॉय ने अंतिम तीन में बनाई जगह

ग्रेटर नोएडा शहर के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज ऑफ मेनेजमेंट के पत्रकारिता और जन संचार विभाग ने शनिवार को अपनी ऑनलाइन फिल्मेनिया 2021,प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा की। इस प्रतियोगिता के लिए देश भर से 100 से अधिक लघु और वृत्तचित्र फिल्म प्रविष्टियां प्राप्त हुई। प्रतियोगिता 20 जुलाई से शुरू हुई और इसका समापन शनिवार को हो गया। लेखिका पीनाज़ त्यागी पुरस्कार समारोह की मुख्य अतिथि रहीं। कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट की निदेशक डॉ. अभिना बक्सी भटनागर और पत्रकारिता और जन संचार विभाग के डीन डॉ. अनिल निगम ज्यूरी टीम के सदस्य रहे।

दिल्ली स्थित जगन इन्स्टिट्यूट ऑफ मॅनेजमेंट स्टडीज(जिम्स) के शोभित गुप्ता की फिल्म लस्ट और लाइफ को थीम, पिक्चर क्वालिटी, और कंपोजिसन के लिए प्रथम विजेता चुना गया। वहीं जैन विश्वविद्लय, बंगलुरू के श्रीहरि कि फिल्म मास्क अवे को दूसरा स्थान दिया गया। आईआईएमटी कॉलेज के सनद रॉय, निस्कार्ट मीडिया कॉलेज वैशाली गाजियाबाद के जोसेफ क्रिस्टो एमजे, एसजीटी विश्वविद्लय गुरूग्रम अनरव भारद्वाज की फिल्म को संयुक्त रूप से तीसरा दिया गया। वहीं प्रोग्राम का संचालन अस्सिटेंट प्रोफेसर अमित शर्मा ने किया।

Exit mobile version