Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

इस टीवी एंकर से शादी रचाएंगे बुमराह, गोवा में लेंगे सात फेरे

दुनिया के जाने माने तेज गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। शादी की खबरें सामने आने के बाद से ही बुमराह की होने वाली लाइफ पार्टनर के नाम को लेकर काफी चर्चा हो रही है। बुमराह टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स की एंकर संजना गणेशन के साथ इस हफ्ते गोवा में सात फेरे लेंगे। यह बात चर्चा में इसलिए भी है क्योंकि बुमराह और संजना को कभी भी किसी सार्वजनिक समारोह में साथ नहीं देखा गया और ना ही कभी भी इन दोनों लेकर किसी तरह के लिंकअप की खबर भी सुनने को मिली है।
बुमराह से कम पॉपुलर नहीं संजना
6 मई 1991 को महाराष्ट्र के पूणे में जन्मी संजना गणेशन इंडियन मॉडल और एंकर हैं। संजना मैनेजमेंट गुरु गणेशन रामास्वामी की बेटी हैं। रामास्वामी पुणे स्थित अल्लाना इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज के डायरेक्टर हैं। संजना टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स में एंकर हैं और हाल ही में हुए IPL 2021 के ऑक्शन को होस्ट करती हुई नजर आई थी। क्रिेकेट के अलावा वह और भी कई स्पोर्ट्स टूर्नामेंट्स को होस्ट कर चुकी हैं। संजना ने अपनी सॉफ्टवेयर इंजीनीयरिंग सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पुणे से की। जिसके बाद उनहोंने मॉडलिंग करनी शुरू की और फेमिना मिस इंडिया 2013 में भाग लिया। जहां उनके सर फेमिना ऑफिशयिंली गॉर्जिपयस का ताज सजा। इसके बाद वे एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो स्प्लिीट्सविला सीजन 7 का हिस्सा बनीं और काफी चर्चा में आई लेकिन शो में चोटिल के बाद उनहोंने ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने 2016 स्पोर्ट्स एंकर को तौर स्टार स्पोर्ट्स ज्वॉइन कर लिया और ‘मैच प्वाइंट’, ‘नाइट क्लब’ और चीकी सिंगल्स जैसे पॉपुलर शोज के लिए जानी जाती हैं।

Exit mobile version