Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

इंग्लैंड में श्रृंखला शुरू होने से पहले भारतीय टीम के 2 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, खिलाड़ियों को किया गया आइसोलेट

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से शुरु होने वाली टेस्ट श्रृंखला पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है। बता दें की कोरोना इंग्लैंड की टीम में पहले ही दस्तक दे चुका है। जिसके बाद इग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने पूरी टीम को आइसोलेशन में रख दिया और पाकिस्तान के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के लिए बैकप टीम का गठन किया। इसके बाद अब कोरोना ने भारतीय टीम में भी दस्तक दे दी है और टीम के दो खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में गए हैं लेकिन अच्छी बात यह है कि दोनों ही खिलाड़ी अच्छा महसूस कर रहे हैं और उन्हें कोई ज्यादा दिक्कत नहीं हो रही है। बता दें की दोनों खिलाडियों में से एक खिलाड़ी में किसी प्रकार के लक्षण नहीं हैं। जबकि दूसरे खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है।
सूत्रों के मुताबिक दोनों ही खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ तो उनमें खांसी और सर्दी के मामूली लक्षण थे। जिसके बाद दोनों खिलाडियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से ही दोनों खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं। सूत्रों का कहना है चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से दोनों खिलाड़ियों में से एक खिलाडी नेगेटिव हो गया है और दूसरे खिलाडी का टेस्ट रविवार को होगा और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों ही खिलाडी टीम में वापस शामिल होंगे।

Exit mobile version