Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

आयुष्मान खुराना काम की वजह से बच्चों को नहीं दे पा रहें हैं टाइम

इस वक़्त आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में काफी छाए हुए हैं। विक्की डोनर से डेब्यू करने वाले अभिनेता, आयुष्मान खुराना ने पिछले ही साल दो बहुत ही हटके मूवीज़ दी, बधाई हो और अंधाधुन फिल्म से उन्होंने अपनी ऑडीएन्स को काफी प्रसन्न कर दिया। वह अभी ड्रीम गर्ल में नज़र आने वाले हैं, जिसमें वह पूजा का किरदार निभा रहें हैं।

यह किरदार काफी चर्चे में है क्योंकि इस मूवी में वह एक लड़की की आवाज़ में बात करते हुए दिखाई देंगे। लोग इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं।

हम सभी जानते हैं कि फिल्म रिलीज़ से पहले पूरी मूवी टीम प्रोमोशन्स में काफी व्यस्त हो जाते हैं, रियैलिटी शो से लेकर अलग-अलग देश में जाकर प्रोमोशन करना पड़ता है।

आयुष्मान खुराना भी ड्रीम गर्ल को प्रोमोट करने में बहुत व्यस्त हैं जिसके कारण वह अपने बच्चों के साथ वक़्त नहीं बिता पा रहें हैं। आयुष्मान ने कहा-“मैं कोशिश करता हूँ कि मैं उनके साथ वक़्त बिता पाऊं। मैं उनके बचपन के दिनों को मिस कर रहा हूं क्योंकि मुझे ज़्यादातर काम से बाहर जाना पड़ता है। वो मुझे बहुत याद करते हैं और मुझे भी उनकी बहुत याद आती है।“

ड्रीम गर्ल के साथ-साथ उन्होंने हाल हीं में गुलाबो सिताबो की शूटिंग खतम की है जिसमे वह अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे। साथ ही उन्होंने शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसमे वह एक समलैंगिक का किरदार निभाने वाले हैं।

ड्रीम गर्ल को राज शानडिल्या ने डायरेक्ट किया है, इसमें आयुष्मान एक कॉल सेंटर में काम करते हैं और यह दिलचस्प इसलिए है क्योंकि वह लड़की की आवाज़ में बात करते दिखाई देंगे।

Exit mobile version