Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

आगरा में टैक्सी चालक की गोली मार कर हत्या

आगरा के फिरोजाबाद के गांव मोढ़ा निवासी सत्यपाल बघेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वो एक टैक्सी चालक थे। दरअसल वे रविवार रात किसी सवारी को आगरा लेकर जा रहे थे। देर रात जब वो घर नहीं आए तो उनके परिवारवालों को उनकी चिंता होने लगी।

फिरोजाबाद के एसएचओ मटसेना राजेश कुमार के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार थाना मटसेना क्षेत्र के पास के गांव नंगला श्रोती के पास टैक्सी चालक सत्यपाल की गोली मारकर हत्या की गई है। सत्यपाल उस समय अपनी गाड़ी में ही मौजूद थे। गोली मारने के बाद आरोपी उनको कार में ही छोड़कर वहां से निकल गए।
स्थानीय लोगों के मुताबिक थाना मटसेना के रसीदपुर कनैटा से नगला श्रोती को जाने वाली रोड के बीच कार खड़ी थी। मटसेना थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान जेब से मिले कागजों से की गर्ई।
पुलिस ने यह भी बताया कि सर पर गोला मारी गई है जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक के भाई संतोष बघेल ने पुलिस को बताया कि उन्हें गांव के ही दो लोगों पर शक है। पुलिस ने सारा मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Exit mobile version