Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

अश्लील वीडियो बनाकर प्रेमी ने दोस्तों संग किया प्रेमिका को ब्लैकमेल, लड़की ने की आत्महत्या की कोशिश

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्रेमी ने एक नाबालिक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि लड़के ने दोस्तों के साथ वीडियो शेयर कर ब्लैक मेल किया। जब मामला लड़की की बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उसने एक पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

पीड़िता गांधीनगर स्थित अस्पताल में 8 दिनों से जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पुलिस के मुताबिक प्रेमी और उसके दोस्त 50 हजार रुपए व फिजीकल रिलेशन बनाने के लिए जोर दे रहे थे। लड़की ने आरोपियों की बात मानने से इंकार कर दिया, उसके बाद वीडियो को 25 जुलाई में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। परेशान होकर लड़की ने रेलवे पुल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। चिकित्सकों का कहना है कि ऊंचाई से गिरने के कारण रीढ़ की हड्डी और पैर में फैक्चर हुआ है। भर्ती होने के अगले दिन होश में आकर लड़की ने परिवार को आपबीती सुनाई। लड़की के पिता ने थाने में 27 जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई। पिता का कहना कि थाना प्रभारी ने 24 घंटे बाद मामला दर्ज किया। फिलहाल अभी तक आरोपी पुलिस हिरासत से बाहर है। एसपी विद्या सागर मिश्रा का कहना कि नामजद आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों में राशिद पुत्र सुनव्वर, आरिफ पुत्र इलियास और सद्दाम पुत्र दिलावर गांव के निवासी है जबकि सादाब पुत्र यूसुफ संभल के बनियाठेर थाना क्षेत्र का है। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version