Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म “द बिग बुल” हुई डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज

बीते कई दिनों से चर्चा में बनी हुई फिल्म द बिग बुल आखिर गुरुवार को रिलीज हो गई। इस मूवी को कोरोना के मद्देनजर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया। यह फिल्म 1992 के चर्चित स्टॉक मार्केट स्कैम पर बेस्ड है। जिसमें हर्षद मेहता का रोल अभिनेता अभिषेक बच्चन ने निभाया है। वहीं, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सौरभ शुक्ला, महेश मांजरेकर और सोहम शाह भी इस मूवी में अहम किरदार निभाते नजर आए हैं।
बता दें, इस फिल्म को प्रोड्यूस अजय देवगन और आनंद पंडित ने किया है। कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी यह मूवी पूरी तरह क्राइम ड्रामा पर आधारित है। हांलाकि 1992 में हुए इस स्कैम पर आधारित एक मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही रिलीज हो चुकी है।
बेटे की एक्टिंग देख खुश हुए महानायक

पिछले कई दिनों से चर्चाओँ के बाजार में अपनी जगह बनाती फिल्म द बिग बुल के मुख्य किरदार अबिषेक बच्चन के मुताबिक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी यह मूवी पसंद आई है। उन्होंने बताया कि “रिलीज होने से पहले अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखी। उन्हें फिल्म और मेरा किरदार दोनों पसंद आया। उन्होंने एक्टिंग की सराहना करते हुए कई अच्छी बातें भी कही हैं. अभिषेक ने कहा कि पापा का रिव्यू मेरे लिए हमेशा खास रहता है”।
वहीं, अभिनेता की मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या ने रिलीज होने से पहले फिल्म नहीं देखी। इस पर एक्टर ने बताया कि “उनकी मां थोड़ी अंधविश्वासी हैं। मां मेरी फिल्म रिलीज होने से पहले नहीं देखती हैं।
यह फिल्म उनके जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज हो रही है। तो उनका कहना है कि बर्थडे गिफ्ट के तौर पर वह इस फिल्म को देखेंगी। वह देखेंगी और मुझे पता है कि वह बिल्कुल सही रिव्यू देंगी। उनको जो लगेगा वह वही कहेंगी।
उधर, ऐश्वर्या ने भी फिल्म रिलीज होने के बाद देखने की इच्छा जताई है। क्योंकि हर बार वह मेरी फिल्म रिलीज होने के बाद ही देखती है”।

Exit mobile version