Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

अबतक खेले गए चार मुकाबलों के बाद प्वॉइंट्स टेबल में नंबर 1 पर यह टीम, जाने कौन सी टीम किस नंबर पर

शुक्रवार 9 अप्रैल से शुरू हुई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के सोमवार 12 अप्रैल तक कुल चार मुकाबले खेले जा चुके हैं। इसका मतलब यह है कि सभी टीमें अपना एक-एक मुकाबला खेल चुकी हैं। सोमवार को पंजाब किंग्स और राजस्थान के बीच चौथा मुकाबला खेला गया जिसमें पंजाब ने 4 रन से जीत दर्ज की। चार मुकाबलों के बाद आईपीएल के 14वें सीजन की प्वाइंट्स टेबल पर नजर डाले तो 2-2 अंको के साथ पहले नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स, दूसरे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स, तीसरे नंबर पर पंजाब किंग्स और चार नंबर पर चार पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू, पांचवें नंबर पर मुंबई, छठे नंबर पर राजस्थान, सातवें नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद और आठवें नंबर पर चेन्नई है।
इसके अलावा आज मंगलवार 16 अप्रैल को आईपीएल के इस सीजन का 5वां मुकाबला मौजूदा चैंपियन व अबतक 5 बार चैंपियन बन चुकी मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राडर्स के बीच है। इस मुकाबले में अगर केकेआर को जीत मिली तो वह प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच जाएगी।

Exit mobile version