Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

अफेयर की खबरों के बीच कैटरीना ने किया अपने रुमर ब्वॉयफ्रेंड को बर्थडे विश, जमकर हुई चर्चा

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाया इस मौके पर उन्होंने घर पर ही कुछ चुनिंदा दोस्तों के साथ पार्टी की। एक्टर के बर्थडे पर फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनके स्वस्थ जीवन की कामना की, लेकिन इस पूरे दिन सबकी नज़र बॉलिवुड की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ पर बनी हुई थी। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की के अफेयर की अफवाह फैली हुई है। इसी लिए बीते दिन सभी की नज़रें एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर टिकी हुई थी कि क्या वे अपने रूमर ब्वॉयफ्रेंड को बर्थडे विश करेंगी या नहीं।
इसी बीच कैटरीना ने विक्की को सोशल मीडिया के जरिए उनके जन्मदिवस की बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक्टर की एक शानदार तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो विक्की, हमेशा ऐसे ही हंसते रहो”। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की बातें लंबे समय से चल रही हैं। कई बार विक्की को कैटरीना के अपॉर्टमेंट के नीचे भी देखा गया है। ऐसे में अब कैटरीना ने विक्की के लिए पोस्ट कर अपनी अफेयर की खबरों को और हवा दे दी है।

Exit mobile version