Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम लदाख में हुई रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद बेल बॉटम पहली फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस मूवी को देश के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में रिलीज किया गया है। लद्दाख में 11,562 फीट की ऊंचाई पर यह थिएटर बना हुआ है। इस उपलब्धि से खिलाड़ी कुमार काफी खुश दिख रहे हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस से ट्वीट के जरिए साझा की है। थिएटर की फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि, ‘ ये जानकर मेरी छाती गर्व से फूल गई है कि फिल्म बेल बॉटम को लद्दाख के लेह में दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज किया गया है। थिएटर की ऊंचाई 11562 फीट है। थिएटर 28 डिग्री सेल्सियस में भी काम करता है। क्या शानदार उपलब्धि हैं।
काफी वक्त के बाद अक्षय कुमार कि फिल्म बेल बॉटम को 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। जिन राज्यों में सिनेमाघरों के खुलने की छूट है, वहां 50 फीसदी क्षमता के साथ चल रहे हैं। फिल्म बेल बॉटम ने अभी तक लगभग 22 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म की स्टार कास्ट में अक्षय कुमार के साथ-साथ वाणी कपूर और लारा दत्ता हैं। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। मूवी की स्टोरी पूरी तरह से प्लेन हाइजैक के इर्द गिर्द ही घूमती है।

Exit mobile version