सपा सुप्रीमो ने साधा बीजेपी पर निशाना, बोले- झूठ का फूल ‘लूट का फूल’

सपा

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सपा तैयारियां तेज कर दी हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोल रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक फोटो श्यर करते हुए दावा किया है कि 2022 में उनकी सरकार बनने जा रही है। सपा सुप्रीमो ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है।

बता दें, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले की सरकार में ग़रीबों के खातों में हज़ारों करोड़ों रुपया दिया जाता था आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की प्राथमिकता है- ग़रीब तक की जेब काटना, ग़रीब के परिवार की मूलभत सुविधाएं छीन लेना।

मालूम हो, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री के कार्यक्रम पर तंज कसते हुए बोला था कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पराजय की आशंका की वजह से बीजेपी जगह-जगह लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित कर रही है। हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने सिद्धार्थनगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यूपी के 9 मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन किया था।

गौरतलब है, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने भी आज भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला था। मऊ में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सपा नेता ने कहा कि फसल के उचित दाम मांगने पर किसानों को लाठियां मिलती हैं।