यूपी चुनाव से पहले डिप्टी सीएम का नया राग, बोले- ‘अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है’

मथुरा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नया नारा दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अयोध्या काशी में भव्य मंदिर बन रहा है, अब है मथुरा की बारी। इस नारे से एक चीज़ तो साफ हो गई है कि एक बार फिर भाजपा यूपी के चुनावी रण में हिंदुत्व के मुद्दे पर ही उतरेगी।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा कि ”अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है। इसके साथ ही उन्होंने जय श्रीराम, जय शिव शम्भू और जय श्री राधे कृष्ण हैशटैग भी लगाया।”

बता दें कि इससे पहले मथुरा स्थित शाही ईदगाह में जलाभिषेक और संकल्प यात्रा जैसे आयोजन करने की कई संगठनों की घोषणा के मद्देनजर प्रशासन ने श्री कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह परिसर के साथ-साथ आसपास के इलाकों को येलो जोन घोषित कर दिया था। इन इलाकों में सुरक्षा के मद्देनज़र पुलिस ने चारों तरफ पहरा जमा दिया है। जिला प्रशासन की ओर से आम लोगों कको सख्त हिदायत दी गई है कि किसी भी भड़काऊ पोस्ट को सोशल मीडिया पर साझा ना किया जाए। ऐसा करने पर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी।

गौरतलब है कि अखिल भारतीय हिन्दू महासभा, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति आंदोलन समिति, नारायणी सेना जैसे तमाम संगठनों की ओर से ईदगाह को हटाने की मांग उठती रही है।