मोटरसाइकिल और चार पहिया कार की हुई आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

चार

उत्तर प्रदेश के जालौन स्थित कोच रोड के पास स्थित ग्राम गढ़र मिनौरा पास आज सुबह लगभग 11:30 पर एक मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिस में मोटरसाइकिल सवार युवक और कार का चालक दोनों की मौत हो गई। कार चालक प्रदीप कुमार निरंजन पुत्र अमृत सिंह निरंजन उम्र लगभग 48 वर्ष निवासी ग्राम धनौरा भेड़ थाना कोच हाल निवास साईं पैलेस के पास उरई की मौके पर ही मृत्यु हो गई और मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति विष्णु भारद्वाज पुत्र सीताराम भरद्वाज उम्र लगभग 55 वर्ष निवासी ग्राम धगुवां खुर्द थाना एट जिला जालौन की राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।


कार चालक कोंच से उरई की ओर आ रहा था वही मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति उरई से कोंच की ओर जा रहे था तभी यह हादसा हो गया टक्कर इतनी जोरदार थी कि चार पहिया वाहन शिफ्ट डिजायर सीधा खंदक में जा गिरी घटना की सूचना राहगीरों द्वारा 112 नंबर से पुलिस को दी गई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर एंबुलेंस की सहायता से घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा और मृत व्यक्ति को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई जिसका पंचनामा कांशी राम चौकी प्रभारी कृष्ण पाल सरोज द्वारा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।


मृतक प्रदीप कुमार निरंजन के 2 बच्चे हैं जिनमें पुत्री तनिष्का उम्र 12 वर्ष और पुत्र सुयश पटेल उम्र 8 वर्ष है प्रदीप कुमार निरंजन पी एस डेरा मोहर देवी पर परासन विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात थे।


और मोटरसाइकिल चालक व्यक्ति का भी एक पुत्र मनीष भारद्वाज है जो माधौगढ़ ब्लॉक में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं।