बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों पर कांग्रेस नेता का कमेंट

गालों

आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष औऱ पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों को ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के चिकने गालों की तरह बनवाने का फैसला किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलिवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों पर कमेंट्स का मामला सुर्खिया बटोर रहा है। कुछ ऐसा ही वादा इस बार राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कर डाला।

कांग्रेस के सीनियर लीडर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा। लोगों ने भी इसपर मजेदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।दरअसल, राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मौजूद लोगों से कहा कि प्रदेश की सड़के कटरीना कैफ के गालों की तरह बननी चाहिए।


मंत्री जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। और यूजर्स कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने सलमान खान, विक्की कौशल सबको याद कर लिया। एक यूजर ने लिखा, ‘जनरेशनल शिफ्ट। लालू जी द्वारा हेमा मालिनी के गालों से अब हम दूसरी पीढ़ी कटरीना में शिफ्ट हो गए हैं।’ ‘विकी कौशल उसकी लोकेशन जानना चाहते हैं…’


बता दें कि व्यक्तिगत मोर्चे पर, खबरें मिल रही हैं कि कटरीना और विक्की दिसंबर के पहले सप्ताह में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों सिक्स्थ सेंस, रणथंभौर, राजस्थान में सात फेरे लेने वाले हैं और दूल्हा और दुल्हन सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए वेडिंग आउटफिट पहनेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्ट कबीर खान के घर दोनों की रोका सेरेमनी हो चुकी है।


इस जोड़े की शादी की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं। दोनों की शाही शादी के लिए वह जल्द ही जयपुर, राजस्थान के लिए रवाना होने वाले हैं। लेकिन इससे पहले रिपॉर्ट्स के मुताबिक कटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में शाही शादी से पहले अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। कोर्ट मैरिज होनें के तुरंत बाद ही वह जयपुर में पूरे रिती रिवाज के साथ दो शादियां करेंगे।