बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर,अनुपमा की मां माधवी गोगटे का कोरोना से निधन

अनुपमा

अभी-अभी सिनेमा जगत से बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। लोकप्रिय टीवी सीरियल अनुपमा में रूपाली गागुंली की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस माधवी गोगटे की मृत्यु हो गई है। खबर आ रही है कि माधवी की मृत्यु कोरोना होने की वजह से हुई है। वह कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई और अस्पताल में भर्ती हुई थी और पूरी तरह से ठीक हो गई थी। लेकिन रविवार को अचानक से तबियत बिगड़ने लगी और रविवार 21 नवंबर को दुनिया को अलविदा कह दी है। वहीं माधवी की उम्र 58 वर्ष की थीं और वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इस एक्ट्रेस के निधन के बाद सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


रूपाली गांगुली ने माधवी गोगटे को याद कर सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना दुख व्यक्त किया है। रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा है, ‘बहुत कुछ अनकहा रह गया। सद्गति माधवीजी। माधवी ने अनुपमा सीरियल में पहले अनुपमा की मां का किरदार निभाया था। बाद में उनकी जगह सविता प्रभुने को रिप्लेस कर दिया गया।’ जबकि इसके साथ ही रूपाली गांगुली ने माधवी संग अपनी दो तस्वीरें भी लगाई हैं, जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश लग रही हैं। दिग्गज अभिनेत्री और उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट लिखा। और उन्होंने लिखा, “माधवी गोगटे मेरे प्यारे दोस्त …नहीं… मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुमने हमें छोड़ दिया। दिल टूट गया माधवी। आपके जाने की उम्र ही क्या थी,आप तो बहुत यंग थे। मैंने काश वो फोन उठाया होता और तुमसे बात की होती जब आपने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया था। मैं बस अब पछतावा ही कर सकती हूं।” माधवी गोगटे इंडस्ट्री में लंबे समय से एक्टिव थीं।


बता दें कि इनको सिनेमा जगत में पॉपुलैरिटी एकता कपूर के सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से मिली थी। इस सीरियल में वह सूजल की मां का रोल निभाई थीं। वहीं माधवी गोगटे ने हाल ही में सीरियल ‘तुजा मजा जामते’ के साथ मराठी टीवी शो में डेब्यू किया था। इसके अलावा माधवी गोगटे ने ‘कोई अपना सा’, ‘ऐसा कभी सोचा ना था’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘अनुपमां’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभाए थे और उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।