फरीदाबाद में धर्मांतरण मामले को लेकर युवक को मिली जान से मारने की धमकी

धमकी

पिछले कई महीनों तक चर्चा में रहे जबरन धर्मांतरण मामले में एक नया मोड़ आ गया है। सेक्टर 17 प्रेम नगर झुग्गी निवासी युवक ने मौलाना कलीम सिद्दीकी पर जबरन धर्मांतरण के आरोप लगाए थे। कुछ लोगों ने शिकायतकर्ता को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मौलाना कलीम सिद्दीकी को उत्तर प्रदेश के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने गिरफ्तार किया था। सेक्टर-17 प्रेम नगर झुग्गी निवासी विनोद ने मौलाना कलीम सहित अन्य पर लालच देकर धर्मांतरण का आरोप लगाया था। फिलहाल इसकी जांच प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स कर रही है।

रविवार को विनोद ने शिकायत दी कि शनिवार देर रात करीब 11 बजे वह एतमादपुर स्थित अपने चचेरे भाई सूरजपाल के घर गया था। यहां से वापस लौट कर वह जैसे ही घर के पास पहुंचा, घर के पास शकील नाम का युवक अपने दो-तीन साथियों के साथ खड़ा था। आरोप है कि उन्होंने विनोद को रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने कहा कि मौलाना कलीम सिद्दीकी के खिलाफ दर्ज मामले में बयान नहीं बदले तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा।

विनोद को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी। विनोद ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। वह जैसे-तैसे भागकर अपने घर में पहुंचा। आरोपी विनोद के पीछे उसके घर आ गए और दरवाजा भी पीटा। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।