जब दिवंगत राजकुमार ने सलमान खान से कहा कि अपने अब्बा से पूछों कि हम कौन है?

राजकुमार

फिल्मी नगरी मुंबई में सेलेब्रिटीज के बीच की लड़ाई हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। इसकी कड़ी में दिवंगत फिल्म अभिनेता और अपने डॉयलाग के लिए मशहूर राजकुमार को कौन नहीं जानता है। हम बताते है कि एक बार किसी बात को लेकर उनकी सलमान खान से बहस हो गई जो कि दबंग खान को आज तक याद होगी। यह उस समय की बात हैं जब 1989 में सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ हिट हुई। इसको लेकर सक्सेस पार्टी रखी गई थी. पार्टी में कई लोग शामिल हुए थे और राजकुमार को फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने भी न्योता दिया था. दरअसल वे खुद फिल्म के सभी कलाकारों से मिलना चाहते थे. इसलिए निर्देशक सूरज बड़जात्या ने सलमान को खुद उनसे से मिलवाया. यह पहली बार था जब सलमान राजुकमार से मिल रहे थे.

सिर्फ राजकुमार ही नहीं इस पार्टी में उन्होंने अपने सभी दोस्तों को इनवाइट किया था. इस आमंत्रण को स्वीकार करते हुए पार्टी में यश चोपड़ा, महेश भट्ट, राजेश खन्ना से लेकर उस समय की तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद थीं. लेकिन इस पार्टी में जब खलल पड़ गया, तब जब सलमान ने राजकुमार के साथ गुस्ताखी की.


पार्टी में जब सलमान खान का सामना उनसे से हुआ तो खान ने राजकुमार से पूछा कि आप कौन हैं,इस बात को लेकर उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने सलमान खान का कान पड़ते हुए कहा कि अपने बाप से पूछों की हम कौन है। इस वाकये के बाद जब भी कही वे को समलान खान देख लेते तो वह खुद ही जाकर उनसे मिलते।

बता दें कि बीते जमाने के मशहूर अभिनेता राजकुमार अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते थे. वे बहुत मूडी थे और अपनी बात कहने से कभी पीछे नहीं हटते थे. उनके स्टाइल को लेकर कई तरह की बातें चर्चा में रही हैं. उनका 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 70 से अधिक फिल्में में काम किया।