चिकन बर्गर में निकली इंसान की कटी हुई उंगली

t

बाहर जाकर खाने का प्रचलन इतना ज्यादा बढ गया है कि लोग घर का खाना खाना पसंद नहीं करते हैं। फास्ट फूड को तो जैसे अपने जीवन का हिस्सा बना लिया हो, अगर आप भी बाहर जाकर खाने के शौकिन हैं, तो हो जाएं सावधान, आगे हम जो आपको बताने वाले हैं शायद ही आपने कभी सुना होगा।
एक महिला ने फास्ट फूड को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। बोलिवया से ताल्लुक रखने वाली एक महिला ने सुपरमार्केट से हैम बर्गर लिया और घर जाकर जब गर्म किया, लेकिन उसके बाद जो हुआ, वह बेहद चौकाने वाला था। दरअसल वह जो बर्गर खा रही थी उसमें इंसान की कटी हुई उंगली मिली। ये देखने के बाद महिला के होश उड गए।
डेलीमेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एस्टेफनी बेनिटेज़ नाम की महिला ने जैसे ही बर्गर खाना शुरू किया उस दौरान उसे स्वाद बहुत अजीब लगा। उसे ऐसा प्रतीत हुआ कि बर्गर में कोई सख्त चीज है। एस्टेफनी ने बर्गर को जैसे देखा तो पाया, एक इंसान की कटी हुई उंगली मिली हुई है। खबरों के मुताबिक, बर्गर बनाते समय एक मजदूर की दो अंगुलियां कट गई थी। कंपनी की लापरवाही की वजह से और बिना जांच पड़ताल के बर्गर में अंगुली को पैक कर दिया गया। उसे मार्केट में बेच भी दिया गया है। अभी एक ही अंगुली मिली हैं। दूसरी अंगुली के लिए तलाश अभी जारी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.