किंगखान की पठान औऱ टाइगर-3 रिलीज़ से पहले बिकी

पठान

शाहरुख खान और सलमान खान हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं. दोनों सितारों की आने वाले दिनों बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. सबसे ज्यादा चर्चा इस समय शाहरुख की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को लेकर हैं. अब दोनों को लेकर खबर है कि रिलीज से पहले ही उनकी फिल्म ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ 200 करोड़ में बिक चुकी है. ये शाहरुख खान और सलमान खान का स्टारडम ही है कि रिलीज से पहले ही दोनों की फिल्में करोड़ों में कमाई कर लेती हैं और जब उनकी फिल्में रिलीज होती हैं तो बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड भी तोड़ देती हैं।


शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों को लेकर यह जानकारी लेट्स ओटीटी ग्लोबल ने ट्वीट कर दी है. ट्वीट में लिखा है: “अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ के पोस्ट थियेट्रिकल स्ट्रीमिंग अधिकार प्राप्त कर लिए हैं. अमेजन ने ने दो मेगा बजट एक्शन थ्रिलर के लिए यश राज फिल्म्स के साथ 8 सप्ताह की विंडो डील की है.” लेट्स ओटीटी ग्लोबल ने इस तरह फिल्म की रिलीज से पहले की कमाई की जानकारी दी है. मतलब यह है कि थियेटर में रिलीज होने के बाद ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होंगी।
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग सेट से कई तस्वीरें बीते दिनों वायरल हुई थीं. फिल्म के लिए किंग खान ने अपने लुक में भी बदलाव किया है. ‘पठान’ में वो दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम संग दिखेंगे. वहीं, सलमान खान की ‘टाइगर 3’ साल 2022 में रिलीज की जाएगी. बीते दिनों सलमान और कैटरीना ने फिल्म की शूटिंग तुर्की और रूस में भी की थी. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।

आप चूक गए होंगे