करण जौहर पर फिर लगा नेपोटिज्म का आरोप, कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से किया बाहर, एक्टर के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत

अभिनेता कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शन के तत्वाधान में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया गया है। कार्तिक पर आरोप है कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से काफी दिक्कत थी, उनके इस रवैये से सब नाराज़ थे। शुक्रवार शाम प्रोडक्शन हाउस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा करते हुए मूवी में नई कास्टिंग करी जाने की जानकारी दी। पोस्ट में लिखा, “पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक गरिमापूर्ण ‘मौन बनाए रखने का निर्णय किया है – हम कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को दोबारा नैरेट करेंगे। जल्द ही हम आधिकारिक रूप से इसका ऐलान करेंगे”।


इस आधिकारिक बयान के सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है, कार्तिक के फैंस धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस मसले में कूद गईं हैं। उन्होंने ट्विटर पर निर्देशक करण जौहर पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कार्तिक के समर्थन में लिखा, “कार्तिक अपने दम पर यहां तक पहुंचे हैं और आगे भी वो अपने दम पर काम करते रहेंगे। पापा जो (करण जौहर और उनके नेपो गैंग क्लब (नेपोटिज्म गैंग) से इतनी ही गुजारिश है कि उन्हें अकेला छोड़ दें। सुशांत की तरह उनके पीछे न पड़ें और उन्हें फांसी पर लटकने के लिए मजबूर न करें। गिद्धों उन्हें अकेला छोड़ दो। कार्तिक को इन चिल्लरों से डरने की कोई जरूरत नहीं है। गंदा लेख लिखने और घोषणाओं को जारी करने के बाद केवल मनोबल को गिराने के लिए आपके रवैये को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं। पहले सुशांत के लिए नशीली दवाओं की लत और अव्यवसायिक व्यवहार की एक ही कहानी को फैलाया था। जान लें कि हम आपके साथ हैं, जिसने आपको नहीं बनाया वह आपको नहीं तोड़ सकता, आज आप सभी कोनों से अकेला और लक्षित महसूस कर रहे होंगे। ऐसा महसूस करने की कोई जरूरत नहीं है। हर कोई इस ड्रामा क्वीन ‘जो’ को जानता है। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अनुशासित रहें। बहुत प्यार”।
कार्तिक को राजकुमार राव या विक्की कौशल कर सकते हैं रिप्लेस
कार्तिक आर्यन को ब्लैकलिस्ट करने के बाद करण अब नए एक्टर की तलाश में हैं। खबरों के मुताबिक, अभिनेता विक्की कौशल या राजकुमार राव को फिल्म में मौका दिया जा सकता है। बता दें, फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग मुंबई और चंडीगढ़ में पूरी हो चुकी है। नए अभिनेता के नाम पर मोहर लगने के बाद शूटिंग दोबारा शुरु की जाएगी।

About Post Author