कन्हैया कुमार का बड़ा बयान, कहा- तेजस्वी यादव को नहीं मानता भ्रष्टाचारी

पिछले दिनों सीपीआई से कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचारी नहीं मानता हूं। दरअसल, कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार शुक्रवार को हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी के साथ बिहार के पटना पहुंचे थे। इस दौरान तीनों ने जिले के सदाकत आश्रम में आयोजित एक कार्यक्रममें हिस्सा लिया था। लोगों को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि लड़ाई केवल एक से है। अब केवल टूल बदल गया है। वाम दल हो या कांग्रेस इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी यह लड़ाई देश में फैली बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और विकास के नाम पर हुए विनाश से है। हालांकि उन्होंने यह साफ कर दिया कि उनकी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नहीं है। उनकी लड़ाई समाज में फैली बेकारी, जात-पात और सांप्रदायिकता जैसे अन्य मुद्दों पर है।

गौरतलब है, कार्यक्रम खत्म होने के बाद कन्हैया कुमार ने मीडिया से भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया कि जब हम बिहार में बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए जन, गण, मन यात्रा पर निकले थे, सीएए के नाम पर समाज में हो रहे ध्रुविकरण के विरोध में जब हम निकले तो लोग नहीं आए। रैली हुई तो लोग नहीं आए। तो सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए हमसे नहीं।

इसके अलावा उन्होंने तेजस्वी के उपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर बात करते हुए कहा कि मैं कोई नहीं होता भ्रष्टाचारी मानने वाला। तेजस्वी का आरोप कोर्ट तय करेगा मीडिया नहीं। मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए।