आईआईएमटी कॉलेज की छात्रा बनी स्टेट झारखंड एंबेसडर

आईआईएमटी

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज में बैचलर ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन (बीजेएमसी) विभाग में पढ़ने वाली फस्ट ईयर की छात्रा कोईना सिंह ने बिते दिनों गुरूग्राम में हुए टिस्का मिस एंड मिस्टर इंडिया ब्यूटी पेजेंट 2021 का स्टेट झारखंड एंबेसडर का खिताब अपने नाम कर लिया है।

झारखंड के पलामू जिले के मेदनीनगर की रहने वाली कोईना ने टिस्का मिस एंड मिस्टर इंडिया ब्यूटी पेजेंट में पिछले साल रजिस्ट्रेशन कराया और उसके बाद उनका ऑनलाइन ऑडिशन हुआ था। बाद में कोईना को फोटो शूट के लिए गुरूग्राम बुलाया गया और उनका फाइनल राउंड के लिए सिलेक्शन हो गया। फाइनल राउंड इसी साल अप्रैल में होने वाला था लेकिन कोरोना के कारण इसको टाल दिया गया। देश में लॉकडाउन खत्म होने के बाद बिते दिनों इसका आयोजन किया गया। जिसमें 100 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसी दौरान कोईना को स्टेट झारखंड का एबेंसडर चुना गया।

कोईना ने बताया कि उसे मॉडलिंग और एंकरिंग में अपना करियर बनाना है और उसे पढ़ने लिखने का बहुत शौक है। करियर को लेकर वह आईआईएमटी कॉलेज से बीजेएमसी की पढ़ाई कर रही है। उन्होंने बताया कि उनके पिता प्रदीप कुमार एक बिजनेसमेन हैं और उनकी माता अंजना सिंह एक गृहणी है। इस कामयाबी के पीछे उसके माता-पिता का बहुत बड़ा हाथ है उन्होंने हमेशा मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। वहीं छात्रा की इस कामयाबी पर आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक डॉ. मयंक अग्रवाल ने कहा है कि कोईना ने देश और दुनिया में कॉलेज अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। अब छोटे शहरों के बच्चे भी बड़े-बड़े काम कर रहे हैं कोईना इसी का उदाहरण है।