अपनी लैंड रोवर कार खुद ड्राइव क्यों नहीं करते हैं मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जानिए वजह

अमिताभ

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के चर्चित क्विज शो केबीसी 13 में इन दिनों स्कूली छात्र हिस्सा ले रहे हैं। शो में बिग बी उनसे कई सवाल पूछते हैं। इतना ही नहीं शो में आए बच्चे भी अमिताभ बच्चन से कई मजेदार सवाल करते रहे हैं। हाल ही में केबीसी 13 में लखनऊ के रहने वाले मानस अनिल गायकवाडी पहुंचे। उन्होंने अमिताभ बच्चन के शो को शानदार अंदाज में खेला।


अमिताभ बच्च के सवालों के बीच मानस अनिल गायकवाडी ने बिग बी से भी उनकी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे सवाल किए, जिसका दिग्गज अभिनेता ने जवाब भी दिया। मानस अनिल गायकवाडी ने अमिताभ बच्चन से उनकी कार लैंड रोवर के बारे में भी सवाल किया। मानस अनिल गायकवाडी ने अभिनेता से पूछा कि वह अपनी लैंड रोवर खुद चलाते हैं या ड्राइवर को चलाने के लिए देते हैं।


सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर केबीसी 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में अमिताभ बच्चन मानस अनिल गायकवाडी का परिचय देते हैं और बताते हैं यह हर समय लखनऊ की चिकन बिरयानी खाने के लिए तैयार रहते हैं। इसके बाद मानस अनिल गायकवाडी अमिताभ बच्चन से कई सवाल करने लगते हैं।


वह बिग बी से पूछते हैं कि सर आप अपनी लैंड रोवर खुद चलाते हैं या आपका ड्राइवर ? इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि हां मैं कभी-कभी चलाता हूं। क्या हो गया है भाई साहब, समय बहुत लगता है कि यहां आने में और अगर रास्ते में भीड़ भाड़ हो तो कई बार बगल वाले कुछ बात करेगा, फोटो लेगा, वो देख लेते हैं। हां मुझे अच्छा लगता है लेकिन ध्यान बंटता रहता है।


अमिताभ बच्चन आगे कहते हैं कि एक घंटा लगता है घर से यहां आने में। उस एक घंटे में जितना काम होता है, किसी को बाय बोलना है, वो एक घंटे में पूरा काम निकल जाता है, इसलिए ड्राइवर को चलाने देते हैं।